Our Social Networks

कूड़े के ढेर में शव: युवक की हत्या कर फेंकी गई थी लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई मौत की ये वजह

कूड़े के ढेर में शव: युवक की हत्या कर फेंकी गई थी लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई मौत की ये वजह

[ad_1]

Dead body in garbage young man was murdered post mortem report revealed

आगरा पुलिस की गाड़ी (सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा के शाहदरा (ट्रांस यमुना) में कूड़े के ढेर में मृत मिले लखन की हत्या की गई थी। उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत होना आया है। पुलिस अब हत्यारोपी की तलाश में लगी है। परिजन ने फिलहाल कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है।

मंगलवार को शाहदरा में पेट्रोल पंप के पास कूड़े के ढेर में शव मिला था। बुधवार को परिजन ने थाने पहुंचकर मृतक की शिनाख्त लखन के नाम से की। पुलिस ने मां मुन्नी देवी से पूछताछ की। मां ने बताया कि बेटा रोजाना घर से निकल जाता था। रविवार सुबह भी निकला था। इसके बाद नहीं आया। वह लोग उसकी तलाश में लगे थे।

थानाध्यक्ष ट्रांस यमुना सुमनेश विकल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण सिर में गहरी चोट लगने से आया है। हत्या कर शव को खाली जगह पर फेंका गया। मामले में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए जा रहे हैं। वहीं मृतक के परिचित और जानकारों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हत्या के पीछे क्या कारण है? कौन-कौन शामिल हैं? इस सबका पता किया जा रहा है।

ये भी  पढ़ें –  वेश्यावृत्ति में लिप्त युवतियों की हकीकत: प्यार में अंधी न होती तो… ऐसे फंसी इस दलदल में, रुला देगी कहानी

मारपीट का दर्ज कराया था मुकदमा

परिजन ने पुलिस को बताया कि लखन का दो महीने पहले मोहल्ले के ही पारस, भोले, नरेश और कुलदीप से विवाद हुआ था। आरोप था कि 27 अगस्त को सभी ने रास्ते में रोककर लखन से मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी थी। मामले में लखन ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या की आशंका जाहिर की थी। पुलिस ने अब नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

ये भी  पढ़ें –   यूपी: कपड़े की दुकान में चल रहा था अवैध धंधा, ग्राहकों को भनक तक नहीं लगी; पुलिस के पहुंचते ही मच गया बवाल

 

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *