Our Social Networks

तीन चोर गिरफ्तार: बाइक चुराने में हैं माहिर, बरामद हुईं 10 मोटर साइकिल; बचने के लिए अपनाया था ये तरीका

तीन चोर गिरफ्तार: बाइक चुराने में हैं माहिर, बरामद हुईं 10 मोटर साइकिल; बचने के लिए अपनाया था ये तरीका

[ad_1]

Police has exposed the bike theft gang Three thieves arrested

गिरफ्तार चोर और बरामद बाइकें
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


फिरोजाबाद में सिरसागंज पुलिस ने मंगलवार को बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 10 बाइक की बरामद कीं। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बाइक चोरी करने में माहिर हैं। इसके साथ ही चोरी की बाइक पकड़ी न जाए, इसके लिए उनके द्वारा चेसिस नंबर और इंजन नंबर बदल दिया जाता था। 

सीओ सिरसागंज प्रवीन कुमार तिवारी ने बताया कि पिछले कुछ समय से सिरसागंज क्षेत्र में सक्रिय वाहन चोरों के गिरोह की तलाश पुलिस कर रही थी। वहीं सीसीटीवी कैमरों की मदद से और मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की रात आमौर नहर पुल के पास से दिनेश निवासी जहागीरपुर, किशन निवासी नौगवां थाना चित्राहाट और एक नाबालिग को दबोच लिया। मनीष उर्फ स्वामी निवासी नौगांव और अनुज कुशवाह मौके से भागने में सफल हो गए। 

पुलिस ने इस बदमाशों के पास से 10 चोरी की बाइक बरामद की हैं। सीओ सिरसागंज प्रवीन कुमार तिवारी ने बताया कि इस गिरोह में सरगना मनीश सर्विस सेंटर पर काम करता है। जो नई बाइकों के चेसिंस नंबर को काट कर फेंक देता और बाइकों के पार्टस बदलकर बेच देता था। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है और दो अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *