Our Social Networks

पानीपत जेल के DSP की करनाल में मौत: जिम करते समय आया हार्ट अटैक, निजी अस्पताल में तोड़ा दम

पानीपत जेल के DSP की करनाल में मौत: जिम करते समय आया हार्ट अटैक, निजी अस्पताल में तोड़ा दम

[ad_1]

DSP of Panipat Jail dies in Karnal, Heart attack while doing gym, died in private hospital

डीएसपी जोगिंद्र देशवाल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पानीपत जेल में तैनात डीएसपी परिवार के साथ करनाल की न्यायपुरी कॉलोनी में रहते थे। सोमवार सुबह को कॉलोनी के एक जिम में वह कसरत करने के लिए गया था। इसी दौरान अचानक सीने में दर्द उठा और तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में डीएसपी को प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डीएसपी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डीएसपी के शव का पोस्टमार्टम कराया।

पानीपत जिले में गांव सिवाह स्थित जेल के 52 वर्षीय डीएसपी जोगिंद्र देशवाल का निधन हृदय गति रूकने से हुआ है। रविवार रात को डीएसपी ने अपने परिवार के साथ समय बिताया। अगले दिन सुबह कसरत करने के लिए गए। कसरत करते समय उन्हें अचानक दर्द हुआ। दर्द से डीएसपी कराहते रहे। जिम के अंदर अन्य मौजूद लोगों ने डीएसपी की जब तबीयत और बिगड़ती देखी तो प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। यहां पर उपचार के दौरान ह्रदय गति रूकने से डीएसपी की मौत हो गई। डीएसपी के निधन के बाद पानीपत पुलिस समेत हरियाणा पुलिस में शौक की लहर दौड़ पड़ी।

जेल बंदियों की निगरानी में लगे थे डीएसपी

जिला कारागार पानीतप में डीएसपी जोगिंद्र सिंह को जेल के वार्ड में चेकिंग के लिए बंदियों की निगरानी में लगाया गया था। वह समय से जेल में जाकर कामकाज जिम्मेदारी के साथ संभालते थे। इसके अलावा डीएसपी को जेल में बने तेल, काेल्हू, फैक्टरी समेत अन्य कारखानों की देखरेख की जिम्मेदारी भी सौंपी गई थी।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *