Our Social Networks

बेरहम मां: बिना बताए की शादी…अब पांच माह के मासूम को झाड़ियों में फेंका; सामने आई चौंकाने वाली हकीकत

बेरहम मां: बिना बताए की शादी…अब पांच माह के मासूम को झाड़ियों में फेंका; सामने आई चौंकाने वाली हकीकत

[ad_1]

mother threw five month old child in bushes To hide matter of marriage in Firozabad

UP: पांच माह के मासूम को झाड़ियों में फेंक भाग गई मां
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोमवार को झाड़ियों में मिले मासूम की कहानी में नया मोड़ आया है। मासूम को बदमाशों ने नहीं छीना था, बल्कि उसकी मां ने खुद ही फेंका था। वह अपनी बहन से शादी और बच्चे का भेद छिपाना चाहती थी। इसके लिए मासूम को झाड़ियों में फेंक दिया था।

थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरगनपुर निवासी सीमा देवी का पांच माह का मासूम सोमवार को माधौगंज के पुल के नीचे झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला था। वह रो रहा था, उसको तेज बुखार था। इसके चलते सूचना पर पुलिस ने बच्चे को उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया था।

यह भी पढ़ेंः- UP: ‘प्यार में लूट ली आबरू’, पहले खाया विषाक्त…फिर ट्रेन के आगे लगाई छलांग, आपबीती बताते हुए फफक पड़ी महिला

महिला ने पुलिस को बताया था कि वह अपनी बहन को स्टेशन लेने के लिए आई थी। इसी दौरान बाइक सवारों ने बच्चे को छीन लिया था। पुलिस ने जब मामले की जांच-पड़ताल की तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरी कहानी से पर्दा उठ गया।

यह भी पढ़ेंः- Mathura: श्री राम की बरात का भव्य आयोजन, जगह-जगह आरती उतारकर लोगों ने अपने प्रभु का किया स्वागत

दरअसल, मासूम को बाइक सवार बदमाशों ने नहीं, बल्कि उसकी मां ने ही उससे पीछा छुड़ाने के लिए झाड़ियों में छोड़ा था। जानकारी के अनुसार सीमा बिहार की रहने वाली है। सीमा की बहन सोमवार को स्टेशन पर आ रही थी। उसे लेने के लिए मासूम के साथ वह घर से निकली थी। वह अपनी शादी और मासूम का भेद अपनी बहन से छिपाना चाहती थी। 

यह भी पढ़ेंः- नहीं थम रहा बुखार का कहर: मैनपुरी में डायरिया और सांस की दिक्कत से पीड़ित दो मरीजों की मौत; 27 किए गए भर्ती

इसके लिए उसने खुद की मासूम को झाड़ियों में छोड़ा था। पूरे मामले का खुलासा होने के बाद महिला ने अपनी गलती स्वीकार कर ली। इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि महिला अपनी शादी और बच्चे का भेद अपनी बहन से छिपाना चाहती थी। इसी वजह से उसने खुद ही मासूम को झाड़ियों में छोड़ा था। उसने अपनी गलती स्वीकार की है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *