Our Social Networks

77th Independence Day: सुबह 10 बजे चौराहों पर बजेगा सायरन, 52 सेकंड के लिए थम जाएगी काशी

77th Independence Day: सुबह 10 बजे चौराहों पर बजेगा सायरन, 52 सेकंड के लिए थम जाएगी काशी

[ad_1]

77th Independence Day Sirens will sound at 10 am today Kashi will witness mass national anthem

वाराणसी में अमर उजाला की तिरंगा यात्रा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अमर उजाला के अभिनव अभियान मां तुझे प्रणाम के तहत जश्न-ए-आजादी की 76वीं वर्षगांठ पर मंगलवार की सुबह 10 बजे पूरी काशी 52 सेकंड के लिए थम जाएगी। सामूहिक राष्ट्रगान के इस महाआयोजन में आप भी हिस्सा लें और सुबह 10 बजे जहां भी रहें,वहीं रुककर राष्ट्रगान करें। शहर के सभी चौराहों पर स्मार्ट सिटी के सिटी कमांड कंट्रोल सेंटर से राष्ट्रगान की धुन बजेगी। अमर उजाला की पहल पर प्रशासन, नगर निगम और स्मार्ट सिटी इस गौरवशाली आयोजन को ऐतिहासिक बनाने में जुटा है।

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में अधिक से अधिक लोग इस कार्यक्रम में जुड़ सकें, इसके लिए चौराहों पर लगे पब्लिक एड्रेस सिस्टम से भी इसकी अपील की जा रही है। चौराहों से गुजरने वालों से आग्रह है कि चौराहों पर राष्ट्रगान की धुन बजेगी। हर कोई अपने स्थान से खड़े होकर सामूहिक राष्ट्रगान के इस अभियान में भागीदार बनें।

इन चौराहों पर होगा राष्ट्रगान

मलदहिया, लहुराबीर, आशियाना तिराहा, चेतमणि, आकाशवाणी, मैदागिन, गोदौलिया, गिरिजाघर, चौकाघाट, मरी माई, भिखारीपुर, मंडुवाडीह, पद्मश्री, चेतमणि, आकाशवाणी, रविंद्रपुरी, रथयात्रा, सिगरा, मलदहिया, साजन, पांडेयपुर, कालीमाता मंदिर, बीएचयू।

मंगलवार की सुबह 10 बजे 52 सेकंड के लिए रुककर अमर शहीदों को नमन करें। सभी चौराहों पर हमारे व्यापार मंडल के सहयोगी इस आयोजन को भव्य बनाएंगे।-प्रेम मिश्रा, अध्यक्ष, महानगर उद्योग व्यापार समिति

मां तुझे प्रणाम के तहत शहर में आयोजित होने वाले सामूहिक राष्ट्रगान का हिस्सा बनें। सभी चौराहों पर 10 बजे राष्ट्रगान की धुन बजेगी। इस आयोजन में शहरवासी शामिल हों।-अजीत सिंह बग्गा, अध्यक्ष, वाराणसी व्यापार मंडल

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *