Our Social Networks

Agra: कुएं में निर्वस्त्र मिले युवती के शव का मामला, परिजन ने की जांच की मांग; सीएम और महिला आयोग को भेजा पत्र

Agra: कुएं में निर्वस्त्र मिले युवती के शव का मामला, परिजन ने की जांच की मांग; सीएम और महिला आयोग को भेजा पत्र

[ad_1]

family member demanding investigation In case of dead body of girl being found in well in Agra

crime demo
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


ताजनगरी आगरा में सैंया थाना क्षेत्र के गांव से लापता 19 वर्षीय मानसिक रूप से दिव्यांग युवती 18 दिन बाद 8 अक्तूबर को घर के पास कुएं में बेहोशी की हालत में निर्वस्त्र मिली थी। इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई। युवती कुएं में कैसे पहुंची? उसके साथ क्या कोई घटना हुई? यह सवाल बना हुआ है। परिजन ने इस संबंध में मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायती पत्र भेजकर जांच की मांग की है।

युवती के मामा ने पत्र में लिखा कि भांजी बोल नहीं पाती थी। बस सुन सकती थी। मानसिक रूप से दिव्यांग थी। 20 सितंबर को घर से लापता हो गई थी। इस पर काफी तलाश की। कुएं से लेकर नहर, तालाब भी देखे गए। परिचितों से जानकारी ली गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। इस पर गुमशुदगी दर्ज करा दी। 

यह भी पढ़ेंः- UP: महिला के हाथ-पैर चारपाई पर बांधे और चाकू से किए वार पर वार, आखिरी सांस तक मारा; देखकर दहल गए लोगों के दिल

आरोप लगाया कि उसे साजिश के तहत अगवा किया गया था। जंगल में बंधक बनाकर रखा गया। उसके साथ गलत हरकत भी की गई। 8 अक्तूबर को वह बेहोशी की हालत में बोरिंग के कुएं में पड़ी मिली। इस कुएं में पहले भी कई बार देखा गया था। मगर, वह तब उसमें नहीं थी। उसके पैर बंधे हुए थे। कपड़े अलग पड़े थे। वह निर्वस्त्र थी। उन्होंने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ेंः- Etah: ढाबा बंद कर घर जा रहे मालिक पर बदमाशों ने किया हमला, लाठी-डंडों से पीटकर किया बेहाल; नकदी छीन फरार

यह भी कहा कि शव को दफनाया गया है। उसका दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाए। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में युवती की मौत का कारण कुएं में गिरने से पसली टूटने और आंतरिक रक्तस्त्राव की वजह से होना आया है। दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। युवती कुएं में कैसे गिरी? इसकी जांच की जा रही है। संदिग्ध से भी पूछताछ की गई है। परिजन तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह उठाए सवाल

  • बेटी 18 दिन तक कहां रही? बिना खाए-पीए इतने दिन जिंदा नहीं रह सकती।
  • कुएं में गिरने के दौरान कपड़े कैसे उतर गए?
  • गांव के युवक ने उसे जंगल में जाते देखा था। बाद में युवक गायब हो गया। उससे पूछताछ की जानी चाहिए?

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *