Our Social Networks

Agra: ट्रक में पीछे से घुसी कार और फंस गई…दूर तक घसीटता ले गया चालक, मदद के लिए चीखते रहे कार सवार; दो घायल

Agra: ट्रक में पीछे से घुसी कार और फंस गई…दूर तक घसीटता ले गया चालक, मदद के लिए चीखते रहे कार सवार; दो घायल

[ad_1]

car got stuck behind truck and dragged for long distance In Agra people sitting in it kept screaming for help

Agra: ट्रक में पीछे से घुसी कार और फंस गई…दूर तक घसीटता ले गया चालक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को नेशनल हाईवे पर एक कार पीछे से ट्रक में घुस गई। ट्रक चालक कार को काफी दूर तक खींच ले गया। कार चालक व उसके साथ बैठा युवक मदद के लिए चीखते रहे लेकिन चालक ने नहीं सुनी। राहगीरों ने ट्रक को रुकवाया। कार चालक व उसके साथी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना शनिवार शाम को रुनकता थाना क्षेत्र के अरतोनी स्थित हाईवे पर हीरालाल की प्याऊ के पास की है। एक ट्रक के पीछे चल रही कार अचानक ट्रक में घुस गई। उसका कुछ हिस्सा ट्रक में फंसने से कार ट्रक के साथ घिसटने लगी। कार चालक व उसमें सवार एक युवक चीखने-चिल्लाते रहे लेकिन ट्रक नहीं रुका। बाद में राहगीरों ने यह नजारा देखा तो कुछ लोगों ने आगे जाकर ट्रक को रुकवाया।

यह भी पढ़ेंः- UP: बाहरवाली से भिड़ा टांका…तो पत्नी को दी ऐसी मौत कि कांप गई रूह; अपनी ही रची कहानी में फंसा और उगल दिया सच

घटना से घबराया ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। इस दौरान लोगों ने घायल कार चालक व उसके साथी को निकट के अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक को चौकी पर ले आई। चौकी प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि ट्रक चालक भाग गया है। कार चालक आसपास के बताए जाते हैं। उन्हें गंभीर चोट नहीं है। अभी पुलिस को इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। 

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *