Our Social Networks

Azam Khan: फैसला सुनते ही शांत हुआ आजम परिवार, एक-दूसरे का ताकते रहे चेहरा; कोर्ट रूम में आकाश से आमना-सामना

Azam Khan: फैसला सुनते ही शांत हुआ आजम परिवार, एक-दूसरे का ताकते रहे चेहरा; कोर्ट रूम में आकाश से आमना-सामना

[ad_1]

Azam Khan News Azam family became quiet after hearing the decision kept looking at each other faces

Azam Khan News
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां और उनका परिवार कोर्ट का फैसला सुनते ही शांत हो गए। चेहरे पर तनाव और भविष्य को लेकर चिंता साफ झलक रही थी। उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें पूर्व से ही इस बात का अंदाजा हो कि उनको अब सजा होने वाली है। साढ़े चार घंटे तक वह कोर्ट की न्यायिक हिरासत में रहे और फिर कोर्ट के आदेश पर उनको जेल भेज दिया गया।

अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में बुधवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। फैसले के लिए सपा नेता आजम और उनका परिवार दोपहर 12.50 बजे कोर्ट रूम में दाखिल हुआ। दोपहर एक बजे कोर्ट ने उन्हें दोषी करार देते हुए न्यायिक अभिरक्षा में ले लिया। 

बाद में कोर्ट ने सजा के प्रश्न पर दोनों पक्षों को सुना और फिर दोपहर 2.30 बजे तीनों को अपराधिक षडयंत्र, धोखाधड़ी और अभिलेखों में धोखाधड़ी का दोषी मानते हुए सात-सात साल की कैद व 50 हजार रुपये जुर्माना अदा करने की सजा सुनाई। कोर्ट का फैसला सुनते ही न्यायिक अभिरक्षा में मौजूद आजम परिवार पूरी तरह शांत हो गया। 

तीनों लोग एक दूसरे के चेहरे को ताकते रहे। न्यायिक अभिरक्षा में पानी पीते रहे और साथ ही पास में मौजूद अधिवक्ताओं से विचार विमर्श करते रहे। तीनों को कोर्ट के द्वारा फैसले की प्रमाणित प्रतिलिपि दी गई। 4.25 बजे आजम, अब्दुल्ला और तजीन फात्मा को कोर्ट से बाहर लाया गया और फिर उसके बाद पुलिस उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच जेल ले गई।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *