Our Social Networks

Chandrababu: पति की रिहाई की दुआ मांगने मंदिर पहुंची चंद्रबाबू नायडू की पत्नी, बोलीं- वह जनता के लिए लड़ रहे

Chandrababu: पति की रिहाई की दुआ मांगने मंदिर पहुंची चंद्रबाबू नायडू की पत्नी, बोलीं- वह जनता के लिए लड़ रहे

[ad_1]

andhra pradesh chandrababu naidu wife pray for his release opposition condemn tdp chief arrest

पत्नी के साथ चंद्रबाबू नायडू
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


आंध्र प्रदेश के कौशल विकास घोटाला मामले में सीआईडी ने शनिवार को राज्य के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद राज्य में जगह-जगह तेदेपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किए। वहीं चंद्रबाबू नायडू की रिहाई के लिए प्रार्थना करने उनकी पत्नी नारा भुवनेश्वरी मंदिर पहुंची। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए नारा भुवनेश्वरी ने कहा कि जब एक बच्चा निराश होता है तो वह अपने माता-पिता के पास जाता है। यही वजह है कि वह अपना दुख साझा करने दुर्गा देवी मंदिर आई हैं। 

पत्नी ने मांगी रिहाई की दुआ

चंद्रबाबू नायडू की पत्नी ने कहा कि मैंने दुर्गा मां से प्रार्थना की कि वह मेरे पति को साहस दें। चंद्रबाबू नायडू अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि प्रदेश की जनता की आजादी के लिए लड़ रहे हैं। मैं चाहती हूं कि वह इस लड़ाई में जीतें। नारा भुवनेश्वरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह चंद्रबाबू नायडू के साथ खड़े हों, वह लोगों के लिए लड़ रहे हैं। 

विपक्ष ने चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की आलोचना की

विपक्षी पार्टियों ने आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की आलोचना की। विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी में प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया। गिरफ्तारी पर चंद्रबाबू नायडू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘बीते 45 सालों से मैंने निस्वार्थ भाव से तेलुगु लोगों की सेवा की है। मैं तेलुगु लोगों, अपनी मातृभूमि आंध्र प्रदेश की भलाई के लिए अपना जीवन बलिदान करने के लिए तैयार हूं।’ चंद्रबाबू नायडू ने अपनी पार्टी के समर्थकों से अपील की कि वह शांति बनाए रखें। 






[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *