Our Social Networks

Firozabad: स्टेशन रोड पर गरजा बुलडोजर, अतिक्रमण कर बनाए गए रिहायशी भवनों सहित ढहा दी गईं दुकानें

Firozabad: स्टेशन रोड पर गरजा बुलडोजर, अतिक्रमण कर बनाए गए रिहायशी भवनों सहित ढहा दी गईं दुकानें

[ad_1]

Shops along with residential buildings demolished it built by encroachment on Station Road in Firozabad

Firozabad: स्टेशन रोड पर गरजा बुलडोजर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को भी स्मार्ट रोड की परिधि में आए पक्के निर्माण पर निगम का बुलडोजर गरजा। हालांकि कार्रवाई के दौरान निगम व कार्यदायी संस्था पीडब्ल्यूडी के अफसरों को लोगों का आक्रोश भी झेलना पड़ा। अभियान कल भी जारी रहेगा।

करबला चौराहा से स्टेशन रोड तिकुनिया पर मंगलवार को भी निगम ने अवैध अतिक्रमणों के विरुद्व ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इस दौरान तीन रिहायशी भवनों सहित कई दुकानों को बुलडोजर से ढहा दिया गया। कर निर्धारण अधिकारी नीरज कुमार पटेल की मौजूदगी में अभियान चलाया गया। 

यह भी पढ़ेंः- UP: ‘प्यार में लूट ली आबरू’, पहले खाया विषाक्त…फिर ट्रेन के आगे लगाई छलांग, आपबीती बताते हुए फफक पड़ी महिला

इस दौरान कुछ रिहायशी भवन स्वामियों ने विरोध भी किया। लेकिन, मौके पर मौजूद पुलिस बल और प्रवर्तन दल के आगे उनका विरोध सफल नहीं हुआ। कर निर्धारण अधिकारी के अनुसार अवैध अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान बुधवार को भी जारी रहेगा। हालांकि मंगलवार को विभागीय कार्यों के चलते अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। इस कारण अभियान में शामिल कर्मचारी भी कार्रवाई पूरी कराए बगैर लौट गए।

शाम को जेसीबी भी हो गई खराबी

अतिक्रमण को ढहा रही जेसीबी भी ध्वस्तीकरण के दौरान बंद हो गई। इस दौरान कुछ देर तक ध्वस्तीकरण की कार्रवाई रोक दी गई। इसके बाद मशीन को ठीक करने के लिए मैकेनिक को बुलाया गया। इसके बाद अंधेरा होने के कारण काम को रोक दिया गया।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *