Our Social Networks

Ghazipur: माफिया मुख्तार के दो और करीबियों पर कार्रवाई, एक की करोड़ों की संपत्ति कुर्क, दूसरे का होटल सील

Ghazipur: माफिया मुख्तार के दो और करीबियों पर कार्रवाई, एक की करोड़ों की संपत्ति कुर्क, दूसरे का होटल सील

[ad_1]

Action on two more close friends of Mafia Mukhtar Ansari in ghazipur

मुख्तार के करीबी गोरा राय का मकान कुर्क
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


यूपी के गाजीपुर जिले में माफिया मुख्तार अंसारी और उसके सहयोगियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। गुरुवार को मुख्तार के करीबी गोरा राय की करोड़ों की संपत्ति कुर्क कर ली गई। तो वहीं एक अन्य के होटल को पुलिस-प्रशासन की टीम ने बंद करा दिया। गोरा राय की शहर कोतवाली के कपूरपुर में स्थित जमीन और मुहम्मदाबाद अहिरौली मोड़ स्थित व्यावसायिक कांप्लेक्स स्थित दुकानों को पुलिस प्रशासन ने कुर्क कर लिया। पुलिस के मुताबिक, दोनों स्थानों पर चार करोड़ 60 लाख रुपये की अचल संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की गई है।

वर्ष 2009 में भांवरकोल थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में भांवरकोल थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने 25 जून को पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह को रिपोर्ट सौंपी थी। इसमें बताया था कि मुहम्मदाबाद कोतवाली के तमलपुरा गांव निवासी उमेश उर्फ गोरा राय गिरोह बनाकर लोक व्यवस्था को अस्त-व्यस्त करता है। आपराधिक कृत्यों से उसने खुद और मां चिंता देवी के नाम अचल संपत्ति अर्जित की है।

इस रिपोर्ट पर एसपी ने 28 जून को कार्रवाई की संस्तुति दी थी। इसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस प्रशासन की टीम ने शहर के कपूरपुर स्थित 60 लाख रुपये की 159 वर्गमीटर बेनामी संपत्ति कुर्क कर ली।

ये भी पढ़ें: ‘मैं वचन देती हूं कि पति को धोखा नहीं दूंगी’…सोशल मीडिया पर घूम रहा शादी का शपथ पत्र

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *