Our Social Networks

Hathras News: सादाबाद के चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, मुकेश नए कोतवाल, ये भी बदले

Hathras News: सादाबाद के चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, मुकेश नए कोतवाल, ये भी बदले

[ad_1]

Sadabad outpost incharge line present, Mukesh new Kotwal

्यूपी पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


हाथरस जिले की कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय ने रविवार को कई निरीक्षक व उपनिरीक्षकों के तबादले कर दिए। मुकेश कुमार को कोतवाली सादाबाद का प्रभारी बनाया है, जबकि कस्बा चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

बीते दिनों लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस उपमहानिरीक्षक अलीगढ़ रेंज ने जिले के एक दर्जन निरीक्षकों का अन्य जिलों के लिए स्थानांतरण करने के आदेश दिए थे। उनके स्थान पर कई अन्य निरीक्षक अन्य जिलों से यहां आए हैं। इन निरीक्षकों ने पुलिस लाइन में आमद करा दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में कुछ और निरीक्षकों के तबादले किए जा सकते हैं।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी प्रेस नोट के अनुसार निरीक्षक मुकेश कुमार को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक सादाबाद, निरीक्षक ऋषिपाल सिंह को निरीक्षक अपराध सासनी से वाचक पुलिस अधीक्षक, निरीक्षक विमल कुमार को पुलिस लाइन से निरीक्षक अपराध कोतवाली सदर, उप निरीक्षक मनवीर सिंह पीआरओ पुलिस अधीक्षक से प्रभारी कस्बा थाना सादाबाद, उप निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह को प्रभारी चौकी कस्बा सादाबाद से पुलिस लाइन, सतीशचंद्र को पुलिस लाइन से वाचक अपर पुलिस अधीक्षक, भरत कुमार को पुलिस लाइन से थाना मुरसान किया गया स्थानांतरण निरस्त कर सोशल मीडिया सेल, गजेंद्र शर्मा पुलिस लाइन से सोशल मीडिया सेल, हीरेश कुमार को पुलिस लाइन से सोशल मीडिया सेल व एपी सुधीर कुमार को पुलिस लाइन से कोतवाली हाथरस भेजा गया है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *