Our Social Networks

Mainpuri News: फंदे से झूली नौवीं की छात्रा, घटना के समय घर पर अकेली थी; दृश्य देख सदमे में परिजन

Mainpuri News: फंदे से झूली नौवीं की छात्रा, घटना के समय घर पर अकेली थी; दृश्य देख सदमे में परिजन

[ad_1]

teenage girl committed suicide by hanging herself in Mainpuri

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बृहस्पतिवार की देर शाम एक छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। जानकारी होने के बाद घर में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। किशोरी 9वीं कक्षा की छात्रा थी। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया।

बेवर थाना क्षेत्र के गांव नगला रंजे निवासी राम निवास की पुत्री रिशू (17) ने बृहस्पतिवार की शाम घर के कमरे में पंखे के कुंडे से फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था। जब बाबा घर पर पहुंचे तो शव लटका देख होश उड़ गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस भी मौके पर आ गई। 

यह भी पढ़ेंः- भिवानी की आतिशबाजी फैक्टरी में विस्फोट: पिता की आंखों के सामने बेटे के उड़ गए चीथड़े; दिल दहलाने वाला था हादसा

मृतका के भतीजे दिलीप कुमार ने पुलिस को बताया कि घर में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। न ही ऐसी कोई बात हुई थी। जिस कारण रिशू ऐसा कदम उठाती। अन्य परिजन भी खुदकुशी को लेकर कोई वजह नहीं बता सके। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया।

पढ़ने में होशियार थी छात्रा

परिजन ने बताया कि रिशू पढ़ने में काफी होशियार थी। अपने कक्षा में हमेशा अव्वल आती थी। घटना के दिन भी सब कुछ सामान्य ही नजर आ रहा था। परिजन भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने रिशू को अपना जीवन समाप्त करने के लिए मजबूर कर दिया है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *