Our Social Networks

Mainpuri News: 13 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर दे दी जान, घरवालों ने देखा तो चीख पड़े

Mainpuri News: 13 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर दे दी जान, घरवालों ने देखा तो चीख पड़े

[ad_1]

teenage girl committed suicide by hanging herself in her room In Mainpuri

girl demo
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक किशोरी ने बुधवार की दोपहर घर के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी होने के बाद घर में अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। परिजन खुदकुशी को लेकर कोई वजह नहीं बता सके। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

थाना करहल क्षेत्र के गांव अंडनी निवासी ब्रजेश कुमार वर्तमान में अपने परिवार के साथ शहर के मोहल्ला यादव नगर में एक किराए के मकान में रह रहे हैं। बुधवार की दोपहर उनकी पुत्री हिमांशी (13) ने घर के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजन जब कमरे की ओर गए तो हिमांशी का शव फंदे पर लटका देख होश उड़ गए। घर में चीख पुकार मच गई। 

यह भी पढ़ेंः- UP: हवसी शिक्षक आठवीं की छात्रा को कमरे में ले गया फिर…चीखती हुई घर पहुंची मासूम; हकीकत सुन सन्न रह गए परिजन

शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजन से जानकारी ली। किशोरी ने खुदकुशी क्यों कि इसको लेकर परिजन भी कोई स्पष्ट वजह नहीं बता सके। मौत का सही कारण जानने के लिए कोतवाली पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *