Our Social Networks

Moradabad: कारोबारी की पत्नी के माथे पर सटा दिया तमंचा, जेवर और नकदी लूटकर ले गए बदमाश, अब हो रही तलाश

Moradabad: कारोबारी की पत्नी के माथे पर सटा दिया तमंचा, जेवर और नकदी लूटकर ले गए बदमाश, अब हो रही तलाश

[ad_1]

Moradabad: miscreants put gun on forehead businessman wife, took away jewelery and cash

घटना के बाद सहमा परिवार
– फोटो : संवाद

विस्तार


कोतवाली क्षेत्र के ठठेरा मोहल्ले में दो बदमाश व्यापारी के घर में घुस गए। बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी को तमंचे के बल पर ले लिया और 65 हजार रुपये की नकदी, सोने चांदी के जेवर लूट लिए। इसके बाद बदमाश शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर भाग गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल।

पुलिस का दावा है कि घटना संदिग्ध लग रही है। सीसीटीवी कैमरों में कोई आता जाता दिखाई नहीं दे रहा है। कोतवाली थाना क्षेत्र में ठठेरा मोहल्ला निवासी नावेद अली स्क्रैप का व्यापार करते हैं। रविवार को वह दुकान पर गए थे। घर में पत्नी और एक रिश्तेदार की बारह वर्षीय बेटी मौजूद थी।

रविवार शाम करीब पौने पांच बजे दो बदमाश गेट पर पहुंचे। उन्होंने घंटी बजाई और कहा की आपका चेक आया है। इसी बीच पत्नी ने दरवाजा खोल दिया। इसी दौरान दोनों बदमाशों उन्हें जोर से धक्का देकर घर में गिरा दिया और चेहरे पर नकाब लगा लिया। इसके बाद बदमाशों ने महिला और बच्ची को तमंचे के बल पर ले लिया।

इसके बाद बदमाशों ने महिला से अलमारी खुलवाई और 65 हजार रुपये, जेवर हार, झुमके, बाली, अंगूठी समेत अन्य जेवरातों को बैग में भर लिया। महिला का कहना है कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद घर का दरवाजा बंद कर मौके से भाग गए।

बदमाशों के जाने के बाद महिला ने अपने पति को घटना की जानकारी दी। इसके बाद नावेद घर आ गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सीओ कोतवाली देश दीपक सिंह और थाना प्रभारी ऊषा मालिक फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद महिला और बच्ची से पूछताछ की।

सीओ देश दीपक सिंह ने बताया कि घटना संदिग्ध लग रही है। आस पड़ोस के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। जिस वक्त की घटना बताई जा रही है। उस वक्त कोई आता दिखाई नहीं दे रहा है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *