Moradabad News: एक कक्षा के छात्रों का दूसरी में जाने पर शिक्षकों व छात्रों नोकझोंक

Moradabad News: एक कक्षा के छात्रों का दूसरी में जाने पर शिक्षकों व छात्रों नोकझोंक


Moradabad News:एक कक्षा के छात्रों का दूसरी में जाने पर शिक्षकों व छात्रों नोकझोंक – Teachers And Students Clash – Moradabad News







































teachers and students clash






मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा के एक कॉलेज में बुधवार को एक कक्षा के छात्रों का दूसरी कक्षा में जाने को लेकर शिक्षकों से विवाद हो गया। पहले कॉलेज में ही शिक्षकों व छात्रों के बीच नोकझोंक हुई। इसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली में पहुंच गए। शिक्षकों ने छात्रों पर अनुशासनहीनता, जबकि छात्रों ने शिक्षकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। जिसे शिक्षकों ने गलत और निराधार बताया है।

कॉलेज में कक्षा 11बी-2 की क्लास चल रही थी। इसमें दूसरी कक्षा के कुछ छात्र चले गए। इस पर कक्षा में मौजूद शिक्षक ने इसे अनुशासनहीनता बताते हुए छात्रों को बाहर जाने को कहा, तो कहासुनी हो गई। इस बीच एक अन्य शिक्षक भी वहां आ गए और छात्रों को बाहर जाने के लिए कहने लगे। इसके बाद शिक्षक और छात्रों में नोकझोंक हो गई। वहीं छात्रों ने कुछ शिक्षकों पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। इसको लेकर छात्रों ने एसडीएम से भी मामले की शिकायत की। इस पर एसडीएम ने विद्यालय निरीक्षक को शिकायती पत्र भेजकर आवश्यक कार्रवाई के लिए लिखा है।

उधर, शिक्षक भी प्रधानाचार्य के नेतृत्व में कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने कुछ छात्रों पर शिक्षकों के साथ गाली-गलौज करने का आरोप लगाया। इस पर कोतवाली में भी शिक्षकों और छात्रों में नोकझोंक हो गई। हालांकि प्रधानाचार्य ने कहा कि छात्रों को समझा दिया गया है। बातचीत से विवाद खत्म हो गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष आए थे, लेकिन किसी ने लिखित में शिकायत नहीं की है। दोनों पक्षों में कुछ गलतफहमी थी, जिसे दोनों ने बातचीत से हल कर लिया है। वहीं कुछ छात्रों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।
















<! — astro talk to astro & spirituality banner in moble –>


© 2022-23 Amar Ujala Limited















Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *