Our Social Networks

Moradabad News: दो दिन बाद बदले मार्ग से जाना होगा संभल

Moradabad News: दो दिन बाद बदले मार्ग से जाना होगा संभल

[ad_1]

मुरादाबाद। संभल अंडरपास के नीचे सड़क की मरम्मत के चलते संभल-मुरादाबाद मार्ग को पांच अक्तूबर से चार नवंबर तक बंद तक बंद किया जाएगा। एनएचएआई के अनुरोध पर जिला पुलिस ने मार्ग को बंद करने के लिए अपनी संस्तुति दे दी है।

एनएचआई के अधिकारियों का कहना है कि अंडर पास के नीचे सड़क काफी खराब हो गई है। इस रोड की मरम्मत करने के लिए मार्ग बंद करना पड़ेगा। मुरादाबाद से संभल तक रोड के दोनों तरफ का यातायात बंद करने और मार्ग परिवर्तित करने के लिए जगह जगह बोर्ड लगा दिए हैं। संभल अंडरपास के नीचे पांच अक्तूबर से सड़क मरम्मत करने के लिए एनएचएआई ने तैयारी पूरी कर ली है। इस मामले में एसपी यातायात सुभाष चंद गंगवार ने निर्णय करने के लिए एक दिन का समय लिया था। टीआई पवन त्यागी ने बताया कि एनएचएआई के अनुसार मार्ग पांच अक्तूबर से बंद किया जाएगा और वाहनों को वैकल्पिक मार्ग दिए जाएंगे।

परिवर्तित मार्गों पर लगाए गए बोर्ड

एनएचएआई ने सिरसी तिराहा से वाहनों को रामपुर, बिलारी, अलीगढ़ और मुरादाबाद जाने के लिए मोड़ने के लिए बोर्ड लगा दिया है। इसी प्रकार ईसागढ़ तिराहा महमूदपुर माफी से अशमोली, पाकबड़ा, मुरादाबाद और दिल्ली के लिए वाहन जाएंगे। डींगरपुर चौकी से बिलारी, रामपुर, मुरादाबाद, चंदौसी व कुंदरकी की तरफ वाहनों को मोड़ा जाएगा। डींगरपुर मार्केट से गाजियाबाद, दिल्ली, पाकबड़ा, हरिद्वार और मुरादाबाद की तरफ वाहन मोड़े जाएंगे। संभल बाईपास तिराहा मुरादाबाद से बिलारी, कुंदरकी, संभल व रामपुर की तरफ वाहनों को जाने के लिए बोर्ड लगाए गए हैं। संभल जाने का मार्ग पूर्ण तरह बंद रहेगा। गांगन तिराहा ( मुरादाबाद शहर) से वाहनों को मोड़कर बिलारी, कुंदरकी, संभल और रामपुर की तरफ भेजा जाएगा।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *