Our Social Networks

Moradabad News: संपत्ति हड़पने के लिए की हत्याएं, प्रशांत ने परिवार बचाने को किया सरेंडर

Moradabad News: संपत्ति हड़पने के लिए की हत्याएं, प्रशांत ने परिवार बचाने को किया सरेंडर

[ad_1]

मुरादाबाद। टीचर प्रशांत कुमार ने संपत्ति हड़पने के लिए वरुण का पूरा परिवार खत्म कर दिया। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने में प्रशांत का पूरा परिवार शामिल है। प्रशांत ने अपने परिवार को बचाने के लिए पुलिस के सामने सरेंडर किया है। ये आरोप वरुण के बहनोई प्रमोद ने लगाए हैं। उसने पुलिस अफसरों से मांग है कि इस मामले की गहनता से जांच की जाए। तब ही पूरा सच सामने आ पाएगा। पुलिस प्रशांत और उसके परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है।

पाकबड़ा के सुल्तानपुर फलैदा निवासी प्रमोद कुमार का कहना है कि उनके ससुर प्रबल सिंह की करीब बीस साल पहले मृत्यु हो गई थी जबकि डेढ़ साल पहले सास ममता का भी देहांत हो गया था। घर में केवल साला वरुण और उसकी पत्नी बबीता थी। बबीता सात माह की गर्भवती थी। वरुण के दादा सेवानिवृत्त शिक्षक राजेंद्र सिंह के नाम में 16 बीघा जमीन है। पूरी जमीन को प्रशांत कुमार हड़पना चाहता था। जिसे लेकर आए दिन प्रशांत और उसकी पत्नी गुड़िया वरुण और उसकी पत्नी बबीता से झगड़ा करते थे। छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट करते थे। गुड़िया अपने मकान से कूड़ा इकट्ठा कर बबीता के मकान के सामने डाल देती थी। ताकि दंपती परेशान होकर यहां से चले जाए और पूरी संपत्ति खुद ही हड़प ले। आरोपी और उसका परिवार वरुण और उसकी पत्नी को भगाने में कामयाब नहीं हुए तो साजिश रचकर प्रशांत ने दंपती की हत्या कर दी। बहनोई का आरोप है कि दो लोगों की हत्या एक व्यक्ति कैसे कर सकता है। उसका आरोप है कि आरोपी ने अपने परिवार को बचाने के लिए चौकी में सरेंडर किया है। पुलिस जांच करेगी तो सच सामने आ जाएगा। पुलिस ने आरोपी, उसकी पत्नी और बेटे को हिरासत में ले लिया है। तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सीधा-साधा लगने वाला प्रशांत इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे देगा लोग हैरान

भगतपुर। परशूपुरा बाजे गांव में अपने भतीजे व उसकी पत्नी की हत्या करने वाला प्रशांत देखने में बेहद सीधा-साधा लगता है। कम बोलने वाला प्रशांत लोगों से बातचीत कम ही रखता था। प्रशांत इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। लोग हैरान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें इस बात पर हैरानी है कि प्रशांत आखिर इतना क्रूर क्यों हो गया और उसने अपने रिश्तों का कत्ल कर दिया।

मुझे गिरफ्तार कर लो, दो हत्याएं करके आया हूं

भगतपुर। रविवार की सुबह सात बजे का वक्त था। मानपुर पुलिस चौकी पर उस वक्त दो पुलिस कर्मी मौजूद थे। इसी दौरान प्रशांत कुमार पहुंचा। उसने पुलिस कर्मियों से बताया कि वह अपने भतीजे वरुण और उसकी पत्नी बबीता की हत्या करके आया है। दोनों की लाशें घर में पड़ी हैं। यह बात सुनकर पुलिसकर्मी सन्न रह गए। इसके बाद उन्होंने उससे पूरी जानकारी विस्तार पूछी। इसके बाद भगतपुर थाने से प्रभारी मोहित चौधरी फोर्स लेकर चौकी पहुंचे और प्रशांत को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस टीम गांव पहुंची ओर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया।

मामूली कलह ने ले लिया बड़ा रूप

भगतपुर। कहते हैं कि कभी-कभी मामूली कलह भी बड़ा रूप ले लेती है इसका उदाहरण परशूपुरा बाजे में देखने को मिला। घर की छोटी-छोटी नोकझोंक ने कब बड़ा रूप ले लिया इसका अंदाजा ही नहीं लग पाया। रोज-रोज की कलह के चलते प्रशांत हैवान बन बैठा और उसने अपने भतीजे और उसकी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। दोनों परिवारों में कूड़ा डालने, पानी डालने एवं साफ सफाई को लेकर आए दिन नोकझोंक होती रहती थी।

आसपास के थानों की पुलिस बुलाई गई

भगतपुर । रविवार की सुबह परशूपुरा बाजे गांव में हुए हत्याकांड के बाद गांव में काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। डीआईजी, एसएसपी, एसपी देहात, सीओ सहित थाना भोजपुर एवं थाना मूंढापांडे की पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके अलावा विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं।

परिवार में आने वाली थी खुशियां

भगतपुर। वरुण कुमार की शादी दो साल पहले चंदौसी के रफातपुर निवासी बबीता से हुई थी। बबीता सात माह की गर्भवती थी। घर में खुशियां आने वाली थी। बहन लकी और बहनोई प्रमोद ने बताया का कहना है कि आरोपी के हाथ नहीं कांपे और उसने बेरहमी से अपने भतीजे व उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *