Our Social Networks

MP Election 2023: सीएम शिवराज का पलटवार, बोले- मेरा श्राद्ध करने वालों, तुम बीजेपी के शासन में ही सुखी रहोगे

MP Election 2023: सीएम शिवराज का पलटवार, बोले- मेरा श्राद्ध करने वालों, तुम बीजेपी के शासन में ही सुखी रहोगे

[ad_1]

MP Election 2023: CM Shivraj said - Those who perform my Shraddha, you will be happy only under BJP rule.

सीएम शिवराज ने भोपाल उत्तर में रोड शो किया।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


मेरा श्राद्ध करने की दुआ करने वालों मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि तुम्हें लंबी उम्र दे और तुम भी सुखी रहो। लेकिन यह याद रखो कि तुम भी सुखी भाजपा के शासन में ही रहोगे। श्राद्ध करने की दुआएं भी की जा रही हैं ऐसा क्या है मामा में, कांग्रेस के लोग दिन और रात सवेरे शाम एक ही नाम जपते हैं शिवराज सिंह चौहान , शिवराज मामा। ये बातें आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने पहले रोड शो में कही। उन्होंने आज कांग्रेस पर जवाबी हमला करते हुए भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट से रोड शो कर विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रचार का आगाज किया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के पक्ष में लोगों से वोट मांगे।

टीला जमालपुरा से शुरू हुए इस रोड के साथ ही मुख्यमंत्री ने यहां जनसभा को भी संबोधित किया। पुराने भोपाल का यह क्षेत्र कांग्रेस का गड़ माना जाता है। यहां मुस्लिम आबादी बड़ी संख्या में है। इसके साथ ही सिंधी वोट की भी बड़ी तादाद है। कांग्रेस के इस मजबूत किले को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी बीते कई चुनाव से प्रयास कर रही है लेकिन सफलता भाजपा के पक्ष में आज तक नहीं आई। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का यह रोड शो खासा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

कांग्रेस में फंसा पेंच

यह पहला मौका है जब उत्तर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित करने के लिए कांग्रेस को इतनी माथापच्ची करनी पड़ रही है। इससे पहले आरिफ़ अकील को कांग्रेस यहां से उम्मीदवार बनाती आई है लेकिन इस बार आरिफ़ अकील की तबियत ठीक न होने के चलते उनके चुनाव लड़ने पर संशय बना हुआ है। ऐसे में आरिफ़ अकील के घर में ही दो दावेदार खड़े हो गए हैं। एक दावा उनके बेटे आतिफ अकील का है जबकि दूसरा उनके छोटे भाई आमिर अकील का। हाल ही में आमिर अकील ने विशाल रैली निकाल कर अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया था। उनका कहना था कि बड़े भाई का उन्हें पूरा समर्थन है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *