Our Social Networks

Telangana: ‘यकीन है नुपुर को भी PM का आशीर्वाद मिलेगा’, राजा सिंह का निलंबन रद्द करने पर भाजपा पर भड़के ओवैसी

Telangana: ‘यकीन है नुपुर को भी PM का आशीर्वाद मिलेगा’, राजा सिंह का निलंबन रद्द करने पर भाजपा पर भड़के ओवैसी

[ad_1]

Owaisi attacks BJP over revocation of Telangana MLA Raja Singh's suspension

असदुद्दीन ओवैसी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को  तेलंगाना के अपने विधायक टी राजा सिंह का निलंबन वापस लेने का एलान किया था। इसी को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा की आलोचना की। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। 

ओवैसी ने आरोप लगाया कि मोदी की भाजपा में नफरत फैलाने वाले भाषण को प्रचार का सबसे तेज तरीका माना जाता है। एआईएमआईएम प्रमुख ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा, ‘नरेंद्र मोदी ने अपने अटेपटे बयान देने वाले व्यक्ति को पुरस्कृत किया है। मुझे पूरा यकीन है कि नूपुर शर्मा को भी प्रधानमंत्री से आशीर्वाद मिलेगा।’

यह है मामला

गौरतलब है, तेलंगाना भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी ने रविवार को एक बयान में कहा कि भाजपा नेतृत्व ने निवर्तमान तेलंगाना विधानसभा में हैदराबाद के गोशामहल से विधायक राजा सिंह के निलंबन को रद्द कर दिया है। पिछले साल अगस्त में, राजा सिंह को एक वीडियो में कथित विवादास्पद टिप्पणी के बाद पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। राजा को प्रिवेंटिव डिटेंशन एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, तेलंगाना उच्च न्यायालय ने नवंबर 2022 में उनके खिलाफ लगाए गए पीडी अधिनियम को रद्द कर दिया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।








[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *