Our Social Networks

मुरादाबाद: दहेज नहीं लाने पर पति ने दिया तीन तलाक, देवरों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, सात के खिलाफ केस

मुरादाबाद: दहेज नहीं लाने पर पति ने दिया तीन तलाक, देवरों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, सात के खिलाफ केस

[ad_1]

Moradabad: Husband gives triple talaq for not bringing dowry, brothers-in-law accused gang rape

यूपी पुलिस
– फोटो : गूगल

विस्तार


मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने देवरों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया उसकी शादी 15 सितबंर 2021 को हुई थी। शादी में कार नहीं मिलने पर पति और ससुराल वाले नाखुश थे। इसके बाद आरोपियों ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया था। दहेज में कार की मांग पूरी नही होने पर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

इसके बाद पंचायत में फैसला होने के बाद पति महिला को दोबारा अपने घर ले गया था। महिला ने आरोप लगाया है कि देवरों ने नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। देवरों ने दुष्कर्म करने के बाद महिला को भोजपुर क्षेत्र में फेंक दिया था।

होश में आने के बाद महिला अपने मायके पहुंची और मायके वालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद वह थाने पहुंची और तहरीर देकर केस दर्ज करा दिया। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक ने जहर खाकर दी जान

मझोला थाना क्षेत्र पेपटपुरा में 24 वर्षीय युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। अमरोहा के नहेड़ा निवासी भरत मझोला के पेपटपुरा स्थित अपनी ससुराल में पत्नी सुधा और बच्ची दिव्यांशी के साथ रहता था। वह फर्म में काम करता था। बुधवार सुबह सुधा ने बच्ची को बुखार की दवा दिलाए जाने की बात कही।

इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर भरत सिंह ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती करा दिया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *