Our Social Networks

मुरादाबाद में हैवानियत: ससुर ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर गर्म रॉड से जलाया, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक

मुरादाबाद में हैवानियत: ससुर ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर गर्म रॉड से जलाया, शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक

[ad_1]

Moradabad: Father in law molested married woman, husband gave triple talaq on complaint

यूपी पुलिस।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


पाकबड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने ससुर पर छेड़छाड़ करने और पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पति और ससुराल के अलावा ससुराल के नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसमें दहेज उत्पीड़न का भी आरोप है।

पीड़िता का कहना है कि 16 मार्च 2020 को उसकी शादी अमरोहा जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले बेटे को विदेश भेजने के लिए उस पर मायके से पांच लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगे।

तब पीड़िता के मायके वालों ने दो लाख रुपये उन्हें दिए। इसके बाद पति कुवैत चला गया था। आरोप है कि इसके बाद ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पति ने भी फोन उठाना बंद कर दिया। कुछ दिन पहले पति विदेश से घर लौट आया।

तीन सितंबर की रात युवती के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की और लोहे की गर्म रॉड से उसे जलाया। इस बीच पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। सूचना मिलने पर मायके वाले आए तो उन्हें बंधक बनाकर पीटा गया। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें मुक्त कराया।

पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसओ पाकबड़ा राजीव शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पति, ससुर, ननद, ननदोई, देवर, चचेरे देवर समेत नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *