Our Social Networks

Wagh Bakri Tea: वाघ बकरी ग्रुप के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का निधन, हादसे में हो गए थे जख्मी

Wagh Bakri Tea: वाघ बकरी ग्रुप के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का निधन, हादसे में हो गए थे जख्मी

[ad_1]

Parag Desai, Wagh Bakri Tea Group's Executive Director, passes away at 49 due to accident

पराग देसाई
– फोटो : Social Media

विस्तार


गुजरात टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का रविवार शाम 49 वर्ष की आयु में अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। गुजरात टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स लिमिटेड अपने प्रतिष्ठित चाय ब्रांड – वाघ बकरी चाय के लिए सबसे लोकप्रिय है।

देसाई 15 अक्टूबर को उस समय दुर्घटना का शिकार हो गए थे जब वह अपने आवास के पास इस्कॉन अंबली रोड के पास सुबह की सैर पर निकले थे। इसके बाद उनके सिर में गंभीर चोट आई, जिससे उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया।

इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल ले जाया गया और हालत बिगड़ने पर हेबतपुर रोड पर एक अन्य निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

देसाई के परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार, उनकी तुरंत सर्जरी की गई और निधन से पहले उन्हें सात दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। देसाई की कई स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण रविवार शाम को मौत हो गई थी।

देसाई ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड यूनिवर्सिटी से एमबीए किया था और वह प्रीमियम चाय समूह की चौथी पीढ़ी के उद्यमी थे। समूह के बिक्री, विपणन और निर्यात प्रभाग का नेतृत्व करने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के अलावा, देसाई एक उत्साही चाय टेस्टर और मूल्यांकनकर्ता भी थे। उन्हें यात्रा और वन्यजीवन में गहरी रुचि थी और उन्होंने उदारतापूर्वक स्थिरता वाली परियोजनाओं के लिए अपना समय दिया।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *