Our Social Networks

जमानत पर सियासतः क्या सत्येंद्र और सिसोदिया की तरह लंबे फंस गए संजय सिंह, भाजपा को हमला करने का मिला मौका

जमानत पर सियासतः क्या सत्येंद्र और सिसोदिया की तरह लंबे फंस गए संजय सिंह, भाजपा को हमला करने का मिला मौका

[ad_1]

delhi liquor scam: Is Sanjay Singh stuck for a long time like Satyendra jain and manish Sisodia

Sanjay Singh
– फोटो : Amar Ujala/ Himanshu Bhatt

विस्तार


आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह को जमानत नहीं मिल पाई है। अदालत ने संजय सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजते हुए इस मामले पर अगली सुनवाई 27 अक्तूबर को करना निर्धारित किया है। इसके पहले भी संजय सिंह को जमानत नहीं मिल पाई थी। चार अक्तूबर को लगभग 13 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। पूर्व आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया पहले से ही इस मामले में जेल में हैं, तो वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी एक अलग मामले में लंबे समय तक जेल में रहे जिन्हें स्वास्थ्य कारणों से बाद में जमानत मिल गई। क्या संजय सिंह भी लंबे समय के लिए इस मामले में फंसे रह सकते हैं? भाजपा को संजय सिंह को जमानत न मिलने पर आक्रमण करने का अवसर मिल गया है।

संजय सिंह ने भाजपा पर बोला हमला

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह के तेवर कोर्ट में भी नरम नहीं पड़े थे। अदालत के सामने उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में इसलिए फंसाया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री और एक कारोबारी के बारे में संबंध होने की बात कही थी। जिस विवाद के बारे में उन्होंने कहा था, उस पर तो कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबकि उन्हें ही दूसरे मामले में फंसा दिया गया। हालांकि, अदालत ने संजय सिंह की भाषा पर आपत्ति जताई और कहा कि वे अदालत में राजनीतिक बयानबाजी न करें। कोर्ट ने यहां तक कहा कि यदि उन्हें इस तरह की बयानबाजी करनी है तो वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत के सामने पेश हो सकते हैं।     

भाजपा को मिला मौका

दिल्ली की सियासत में आम आदमी पार्टी की प्रतिद्वंदी भाजता ने संजय सिंह को जमानत न मिलने पर कठोर प्रतिक्रिया दी है। पार्टी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी यह आरोप लगा रही थी कि संजय सिंह को गलत तरीके से शराब घोटाले में फंसाया जा रहा है। लेकिन अदालत ने संजय सिंह को जमानत न देकर यह साफ कर दिया है कि अदालत ने प्राथमिक स्तर पर उनके विरुद्ध अदालती कार्रवाई करने के लिए पर्याप्त साक्ष्य होना स्वीकार किया है।






[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *