Our Social Networks

मुरादाबाद: रेलवे अस्पताल के डॉक्टर समेत पांच के खिलाफ केस, दहेज में 50 लाख रुपये मांगने का आरोप

मुरादाबाद: रेलवे अस्पताल के डॉक्टर समेत पांच के खिलाफ केस, दहेज में 50 लाख रुपये मांगने का आरोप

[ad_1]

Moradabad: Case against five people including doctor Railway Hospital, accused demanding Rs 50 lakh dowry

मुरादाबाद में चिकित्सक के खिलाफ केस दर्ज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने में जिला अस्पताल के डॉक्टर समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने नशा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। महिला ने पुलिस से शिकायत की तो आरोपी ने उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली।

अब आरोपी और उसके परिवार के लोग दहेज में पचास लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने दर्ज केस में कहा है कि उसकी मुलाकात बुलंदशहर के जहांगीराबाद नई बस्ती निवासी डॉ. वीरेंद्र कुमार से हुई थी। डॉ. वीरेंद्र ने उसे प्रेमजाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

तब आरोपी ने मोबाइल से वीडियो बना ली और पीड़िता को ब्लैकमेल किया। पीड़िता का आरोप है कि गर्भवती होने पर आरोपी ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया था। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो आरोपी ने 25 जनवरी 2022 को शादी कर 27 जनवरी को विवाह का रजिस्ट्रेशन भी करा दिया।

इसके बाद आरोपी उसे अपने घर ले गया था। घर ले जाकर आरोपी पति और उसके माता-पिता व भाई ने उसे दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। आरोप है कि पीड़िता से दहेज में 50 लाख रुपये की मांग की गई। महिला ने विरोध किया तो पति डॉ. वीरेंद्र, सास हरनंदी, ससुर विजयपाल और जेठ सतेंद्र ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

इसी बीच बीच डॉ. वीरेंद्र ने अपनी ड्यूटी बाहर लगवा ली। 17 अगस्त को पति सिविल लाइंस स्थित अपने घर आए थे। महिला घर पहुंची तो उसे दोबारा मारपीट कर घर से निकाल दिया। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि महिला की तहरीर पर डॉ. वीरेंद्र कुमार, उनकी मां हरनंदी, पिता विजयपाल और भाई सतेंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *